Horror Story In Hindi – भूतिया बस

True Horror Story In Hindi – भूतिया बस

Horror Story In Hindi – हेलो फ्रेंड्स भूत प्रेत और आत्माओं के अस्तित्व का होना किसी व्यक्ति विशेष के विश्वास पर निर्भर करता है। बहुत से लोगों का मानना है कि भूत जैसी कोई चीज नहीं होती वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो कहते हैं कि भूत और आत्मा होती हैं और कुछ लोगों का तो यहां तक मानना है कि उन लोगों ने स्वयं अपनी आंखों से इस तरह की घटनाओं को देखा है।

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी Horror Story जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं और जानते हैं इस दिल दहला देने वाली Real Horror Story के बारे में।

यह Real Life Scary Story है राहुल की, एक रात अपने घर छुट्टी मानाने के बाद राहुल अपने गाँव से वापिस अपने हॉस्टल जा रहा था। दुसरे दिन से राहुल की परिक्षा थी और जल्दी पहुँचने के चक्कर में राहुल ने एक शार्ट कट रास्ते से जाने का फैसला किया जिससे वह जल्दी हॉस्टल पहुँच सके।

उस शार्ट कट का रास्ता जंगल से होकर गुज़रता था कई लोगों का कहना था की जंगल के उस रास्ते पर कई सारे भूत पिशाच हैं लेकिन राहुल को भूत और आत्माओं पर विश्वाश नहीं था और वो उसी रास्ते से आगे बढ़ता गया। राहुल आगे आगे जा ही रहा था की उसे अपने पीछे से एक बस आती दिखी।

राहुल को जंगल के उस पार हाईवे तक जाने के लिए किसी साधन की ज़रुरत थी इसीलिए राहुल ने उस बस को हाथ देकर रोका और वो बस उसके पास आकर रुक गयी। बस में चढ़ने के बाद राहुल ने देखा की बस में बैठे सभी यात्री उसे घूरे जा रहे हैं तभी उसने बस के आखिर में एक सीट खाली देखी और वहाँ जाकर बैठ गया।

यह भी देखें:- कहानी एक भूतिया पत्नी की

जब राहुल सीट पर बैठ गया और बैठकर उसने आगे देखा तब भी बाकी सभी यात्री राहुल को घूरे जा रहे थे। बस में सबसे आगे वाली सीट पर बस का कंडक्टर बैठा हुआ था, राहुल ने बस के कंडक्टर को टिकट काटने का इशारा किया तो उस आदमी ने बहुत ही अजीब तरीके से राहुल को अपने पास बुलाया।

राहुल को वो कंडक्टर बहुत ही डरावनी नज़रों से देख रहा था तभी राहुल ने अपने पास बैठे वाले आदमी से कहा,”बड़ा अजीब आदमी है ऐसे देख रहा है जैसे खा जायेगा”, राहुल के ये कहते ही राहुल के पास बैठने वाला आदमी भी उसे उसी तरह से देखने लगा। राहुल ने उससे फिर पुछा की “ये बस कहाँ तक जाएगी”, तो उसके पास बैठे आदमी से कहाँ की ये बस सिर्फ चलती रहती है, कभी मंज़िल तक पहुँचती ही रही।

ये सुनकर राहुल को बहुत अजीब लगने लगा। तब उसने फिर से आगे देखा तो तब भी बस में बैठे सभी लोग बस उसे घूरे जा रहे थे इसीलिए राहुल ने अपने कान में एयरफ़ोन लगाए और गाने सुनते हुए आँखें मीच कर सो गया कुछ देर बाद बस में अचानक एक ज़ोर का धक्का लगा और वो बस बेकाबू हो गयी।

राहुल की नींद खुल गयी जब उसने बस का नज़ारा देख तो देखकर उसके होश उड़ गए। सामने बैठे कंडक्टर की दोनों आँखें फट चुकी थी बस के आगे का कांच टूटा हुआ था और उसके टुकड़े पूरी बस में हर तरह फैले हुए थे। बस में बैठा हर इंसान बहुत अजीब लग रहा था जैसे वह सब ज़िंदा मुर्दे बन गए हो।

यह भी देखें:- वैम्पायर की रहस्यम घटनाएं

राहुल ये सब देखकर बहुत घबरा गया था और बस से उतरने के लिए अपनी सीट से खड़ा हो गया और तभी बस में बैठे वो सब लोग भी उठ खड़े हुए और उसकी तरफ धीरे धीरे बढ़ने लगे उन सभी में से कंडक्टर राहुल के बिलकुल आगे आकर खड़ा हो गया।

उसे देखकर राहुल बहुत बुरी तरह कांपने लगा। वो अपनी जगह से भी हिल नहीं पा रहा था, कंडक्टर राहुल के पास आया और ज़ोर से चीखने लगा। उसने राहुल का गला पकड़ा और उसे हवा में उठाकर ज़मीन पर पटक दिया और उसके सर में बहुत गहरी चोट आयी जिसकी वजह से वो बेहोश हो गया जब उसकी आँखें खुली तो वो अपने घर में था।

उसकी माँ उसके पास ही बैठी थी राहुल को होश में आता देख उसकी माँ ज़ोरों से चिल्लाई,”सुनिए राहुल को होश आ गया है जल्दी आईये” यह सुनकर उसके पापा भी उसके पास आ गए राहुल डर कर उठा और ज़ोर से अपने माँ पापा से पूछने लगा “वो बस वो बस चली गयी क्या”? “वो बस वो बस चली गयी क्या”? उसकी माँ ने कहा की कौनसी बस तेरा रोड एक्सीडेंट हुआ था वो तो शुकर है इक जाने वाले ने तुझे देख लिया और हमें फ़ोन कर दिया वरना पता नहीं क्या हो जाता। उसकी माँ ने उसे बताया की वो पूरे 4 दिन बाद होश में आया है।

उस दिन बाद कईं रातों तक राहुल को ऐसा ही लगता रहा की उस जंगल के रास्ते में एक बस जा रही है जिसमे उसे वही लोग बैठे दीखते जो उसे दूर से ही घूरते रहते। सिर्फ राहुल ही जानता था की उस रात उसके साथ कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ था बल्कि उसका सामना एक “भूतिया बस” से हुआ था।

Bhootiya Bus Horror Story Video –


आपको हमारी बताई गयी आज की ये Horror Story In Hindi यकीनन आपको पसंद आयी होगी और आपको भी ये सोचने पर मजबूर कर दिया होगा की क्या सच में वैम्पायर होते हैं। हिंदीलिख वेबसाइट पर आपको ऐसी ही Creepy True Stories, Real Life Scary Stories, True Horror Story in Hindi, Real Ghost Stories In Hindi आपको मिलेंगी और इसके साथ ही आपको ऐसी ही Interesting Facts, Hindi Story, Motivational Story In Hindi, Hindi novelMoral Stories for Kids In Hindi

आपको हमारी वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगी। हिंदीलिख वेबसाइट ऐसी ही कहानियों का बहुत बड़ा संग्रह है जहाँ सिर्फ बच्चों के मनोरंजन की कहानियां बल्कि ऐसे Interesting Facts भी मिलेंगे जो आम तौर पर लोग नहीं जानते हैं।

Leave a Comment