Dark Web Hindi Horror Story | True Horror Stories

Dark Web Hindi Horror Story

Hindi Horror Story – इंटरनेट आज हमारे जीवन का एक अविभाजित अंग हो गया है। इंटरनेट हमें एक दूसरे से जोड़ने का एक अच्छा ज़रीया है। इस पूरी दुनिया की सारी इनफार्मेशन रखता है इंटरनेट (Internet), लेकिन इसी इंटरनेट के किसी कोने में एक ऐसी विचित्र दुनियां है यहाँ यक़ीनन कोई आम आदमी नहीं जाना चाहेगा।

हमारी आज की ये Horror Story भी इंटरनेट की उस अनजान दुनियाँ की है जहाँ ना चाहकर भी एक 20 साल का मासूम फस गया और क्या हुआ फिर उसके साथ आईये देखते हैं आज की इस Hindi Horror Story में।

यह Real Horror Story है 20 साल के जिम की। जिम कॉलेज में पढ़ने वाला एक आम लड़का था लेकिन जिम को यह नहीं पता था कि जिस इंटरनेट को वह वह पूरी दुनियाँ से जुड़ने का एक अच्छा माध्यम समझता है यही इंटरनेट उसको और उसके दोस्तों को एक ऐसे जाल में फंसा देगा जहां से निकलना नामुमकिन है।

वैसे तो जिम अमेरिका के फ्लोरिडा सिटी में रहता था लेकिन हायर एजुकेशन के लिए वो न्यूयॉर्क आ गया था और हर शनिवार जिम अपने दोस्तों से वीडियो कॉल करने के लिए पास ही के एक साइबर कैफे जाया करता था। एक शनिवार शाम को कॉलेज से आते हुए जिम की नज़र उसी साइबर कैफे पर पड़ी और उसने देखा की दरवाजे के पास रखें रखे लॉस्ट एंड फाउंड बॉक्स में चमक रही थी।

जब जिम ने पास जाकर देखा तो बॉक्स में एक लैपटॉप रखा था जिम को बहुत समय से से एक लैपटॉप की जरूरत थी और लॉस्ट एंड फाउंड बॉक्स में पड़ा वो लैपटॉप देखकर उससे रुका नहीं गया और वो लैपटॉप उठाकर अपने घर ले गया। घर आकर जिम ने अपने सभी दोस्तों को उसी लैपटॉप से वीडियो कॉल की और वह खूब बातें करने लगे।

यह भी देखें:-  हॉस्पिटल की रहस्यमयी भूतिया घटना। Hindi Horror Story

जिम ने सब को बताया कि उसको लैपटॉप कैसे मिला था वहीँ सब उससे लैपटॉप के बारे में और भी ज़्यादा पूछने लगे पर जिम अभी-अभी लैपटॉप लाया था और उसने देखा भी नहीं था कि उसमें आखिर उस लैपटॉप में है क्या। जिम लैपटॉप के अंदर के डाटा को देखने लगा और उसमे उसको कुछ ऐसी विडोज़ मिली जिनको देखकर सबका दिल देहल गया। उस लैपटॉप में बहुत ज़्यादा वॉयलेंट वीडियो थे जिसमें लोगों को अलग-अलग तरह से बहुत बेरहमी से मारा जा रहा था।

जिम और उसके दोस्त यह सब देख ही रहे थे की उनमें से एक लड़के मार्टिन ने सब को बताया कि यह “Dark Web” है। सबके पूछने पर उसने बताया की ये इसमें बहुत सी ऐसी Dark Web Websites या Deep Web Sites होती हैं जिसमे एक आम आदमी का जाना बहुत मुश्किल होता है। यह एक ऐसा नेटवर्क जहाँ दुनियाँ के सारे बुरे लोग एक दूसरे से बात करते हैं और खौफनाक विडोज़ बनाकर अपलोड करते हैं।

मार्टिन उन्हें यह सब बता ही रहा था कि उसकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में एक अनजान इंसान आ गया और आते ही उसने एक मैसेज भेजा “तुम्हारे पास मेरा लैपटॉप है वापस कर दो वरना तुम सब मारे जाओगे” ऐसा मैसेज देखकर सबके होश उड़ गए जिसे पढ़कर जिम को बहुत डर लगने लगा और वह बुरी तरह रोने लगा। उसके दोस्त उसे संभालने लगे जिम को रोता देख उसके दोस्तों में से एक लड़की उसका मजाक उड़ाने लगी की जिम यह सब उन्हें डराने के लिए कर रहा है और तभी उस लड़की का स्क्रीन हिलने लगा और अचानक से काला हो गया।

कुछ देर बाद जब वह काला स्क्रीन हटा तो सब ने देखा वो देखकर सब बुरी तरह हो घबरा गए। उस लड़की का गला कटा हुआ था और उसकी गर्दन वही लैपटॉप के पास रखी हुयी थी उसका मुंह नीला हो चुका था और आंखों से खून बह रहा था।

कोई कुछ कह पाता उससे पहले ही उस अनजान इंसान का स्क्रीन पर एक और मैसेज की “अब तुम सब मेरे वेब में फंस चुके हो, और मुझे तुम सब का घर मालूम है तुम सब के लिए आ रहा हूं” यह मैसेज पढ़ते ही जिम और उसके दोस्त बुरी तरह कांपने लगे जिम ने यह कॉल खत्म करने की बहुत कोशिश की पर मानो उसकी स्क्रीन लॉक हो चुकी थी तभी जिम ने वो लैपटॉप उठाकर ज़ोर से ज़मीन पर पटका और उसके टुकड़े टुकड़े हो गए। जिम ने जल्दी से उस लैपटॉप के टूटे हुए टुकड़े उठाये और उन्हें उसी लॉस्ट एंड फाउंड बॉक्स में डाल दिया और घर आ गया ।

यह भी देखें:- 200 आत्माओं वाला घर। Hindi Horror Story

घर आकर भी जिम बुरी तरह कांप रहा था जिम मैं थोड़ी हिम्मत बांधी और थोड़ा पानी पिया लेकिन उसी वक्त जिम के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा था “यू आर नेक्स्ट” मतलब मैं अब तुम्हारे लिए आ रहा हूँ। यह देखकर जिम इतना कपकपाने लगा की वो वहीँ बेहोश हो गया।

जब जिम की आंखें खुली तो वो एक हॉस्पिटल में था पर बहुत ज्यादा डर की वजह से उसकी आवाज चली गई थी। जिम कुछ हफ्ते तक हॉस्पिटल में रहा और फिर अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ कर अपने होम टाउन लौट गया उस दिन के बाद से ना जिम ने, ना जिम के किसी भी दोस्त ने इस इंसिडेंट के बारे में डिस्कस किया और ना ही “डार्क वेब” का दोबारा कभी नाम लिया।


आपको हमारी बताई गयी आज की ये Hindi Horror Story यकीनन आपको पसंद आयी होगी। हिंदीलिख वेबसाइट पर आपको ऐसी ही True Horror Stories, Real Life Scary Stories, True Horror Story in Hindi, Real Ghost Stories In Hindi आपको मिलेंगी और इसके साथ ही आपको ऐसी ही Interesting Facts, Hindi Kahaniyan , Motivational Story In Hindi, Hindi novelMoral Stories for Kids In Hindi

आपको हमारी वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगी। हिंदीलिख वेबसाइट ऐसी ही कहानियों का बहुत बड़ा संग्रह है जहाँ सिर्फ बच्चों के मनोरंजन की कहानियां बल्कि ऐसे Interesting Facts भी मिलेंगे जो आम तौर पर लोग नहीं जानते हैं।

Leave a Comment