Horror Story In Hindi Real Story – भूतियाँ पत्नी

Horror Story In Hindi

Horror Story In Hindi – हेलो फ्रेंड्स भूत प्रेत और आत्माओं के अस्तित्व का होना किसी व्यक्ति विशेष के विश्वास पर निर्भर करता है। बहुत से लोगों का मानना है कि भूत जैसी कोई चीज नहीं होती वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो कहते हैं कि भूत और आत्मा होती हैं और कुछ लोगों का तो यहां तक मानना है कि उन लोगों ने स्वयं अपनी आंखों से इस तरह की घटनाओं को देखा है।

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी Horror Story जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं और जानते हैं इस दिल दहला देने वाली Real Horror Story के बारे में।

यह Real Life Scary Story है थाईलैंड के एक छोटे से शहर याला कि जहां एक छोटा सा परिवार रहा करता था, नीरन उनकी पत्नी लामाई और उनका बेटा चेसाई। यूँ तो नीरन और लामाई स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे को जानते थे और एक एक-दूसरे को पसंद भी किया करते थे। लेकिन शादी हो जाने के कुछ ही सालों बाद उन दोनों के रिश्ते में खासी कड़वाहट आ चुकी थी।

वो दोनों अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा किया करते थे और फिर एक समय पर दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का भी फैसला कर लिया। कुछ साल दोनों ने एक एक-दूसरे से दूर अलग-अलग गुजारे लेकिन इसी बीच लामाई ने अपना अकेलापन दूर करने के लिए एक बच्चे को गोद ले लिया जिसका नाम उसमें रखा चेसाई।

उधर नीरन ने अपने अकेलेपन से लड़ने के लिए शराब और अन्य तरह के नशों का सहारा लेना शुरू कर दिया था। लेकिन चेसाई के बारे में जानकर और लामाई से दूर रहने पर नीरन को लगने लगा कि उन दोनों को आपसी मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर से साथ रहना चाहिए।

अपनी यह इच्छा जब उसने लामाई को बताई तो लामाई ने नीरन के इस प्रस्ताव को मान लिया और एक बार फिर वह दोनों अपने बच्चे चेसाई के साथ एक ही घर में रहने लगे। लेकिन समय के दौरान नीरन को शराब की ऐसी बुरी लत लग चुकी थी कि अब वे चाहकर भी शराब को छोड़ नहीं सकता था और उसका हमेशा नशे में धुत होकर घर आना एक बार फिर लामाई और नीरन के बीच कलेह की वजह बनने लगा बनने लगा और फिर आई वह नए साल की रात जब इस कहानी ने एक ऐसा मोड़ दिया लिया जैसा किसी ने कभी सोचा नहीं था।

उस रात में नीरन देर रात तक अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाता रहा और फिर आधी रात को जब नीर नशे में धुत होकर घर पहुंचा तो एक बार फिर निरन और लामाई के बीच झगड़ा शुरू हो गया लेकिन नशे में बेकाबू नीरन उस रात अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर सका और उसने लामाई पर तेजधार चाकू से हमला कर दिया। थोड़ी ही देर में जब नीरन ने होश संभाला तो उसे महसूस हुआ कि उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

अब नीरन का पहला लक्ष्य लामाई की लाश को ठिकाने लगाना था। नीरन ने लामाई की लाश को एक प्लास्टिक बैग में पैक किया और उसे अपने कंधे पर डालकर घर से बाहर ले आया फिर लामाई की लाश को उसने अपनी कार की डिक्की में डाला और पास ही के एक पर्वतीय सुनसान इलाके में ले गया।

यह भी देखें:- The conjuring 3 movie real story in hindi

यहाँ नीरन को कीचड़ से भरा एक डंपिंग पिट दिखा जिसमें पास के गांव की गंदगी को डम्प किया जाता था। नीरन ने यही लामाई की लाश फेंक देने का फैसला किया और उसे कार से बाहर निकालकर अपने कंधों पर डालकर वह लड़खड़ाते हुए उस बदबूदार कीचड़ के दलदल तक पहुंच गया और लाश को उसी कीचड़ के दलदल में फैंक कर घर वापस लौट आया।

घर आकर सभी सबूतों को मिटाने के बाद नीरन नहाने के लिए गया लेकिन काफी देर नहाने के बावजूद उसे अभी भी खुद में से बहुत बुरी गंध आ रही थी वहीं दूसरी और यह चिंता भी सता रही थी कि अगले दिन जब उसका बेटा चेसाई अपनी मां के बारे में पूछेगा तो वह क्या जवाब देगा।

उसने फैसला किया कि अगर उसे लामाई के बारे में पूछा जाएगा तो वह कह देगा कि लामाई कुछ दिनों के लिए अपने घर चली गई है। लेकिन अगले ही दिन जब चेसाई उठा तो उसने अपनी माँ लामाई के बारे में कुछ भी नहीं पूछा। नीरन एक तरफ हैरान था कि चेसाई ने अपनी मां के बारे में कोई भी सवाल नहीं पूछा वहीँ दूसरी ओर यह बात भी बहुत अजीब लग रही थी क्योंकि चेसाई अपनी मां के काफी करीब था और वह दिन भर अपनी मां के साथ ही खेला करता था और बातें किया करता था।

अगले ही दिन ऑफिस में काम करते वक्त मिलन को उसके कंधे में काफी दर्द महसूस होने लगा और वह बदबू अभी भी उसे अपने आसपास महसूस हो रही थी लेकिन उसे लगा कि शायद पिछली रात लामाई की लाश को उठाने की वजह से उसे यह दर्द महसूस हो रहा है लेकिन शाम होते-होते नीरन के कंधे का दर्द इतना असहनीय हो गया कि उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा।

यह भी देखें:- वैम्पायर की रहस्यम घटनाएं

डॉक्टर के क्लीनिक में जब नीरन ने अपना वजन नापा तो उसे बेहद हैरानी हुई कि उसका वजन अब काफी बड़ चूका है, जबकि कुछ महीनों पहले उसका वजन सामान्य ही था। इस बात को को नजरअंदाज करते हुए नीरन ने डॉक्टर से अपने दर्द के बारे में मशवरा किया और घर लौट आया।

इस रात भी चेसाई ने नीरन से लामाई के बारे में कुछ भी नहीं पुछा बस वह नीरन की तरफ देखता और फिर मंद मंद मुस्कुराने लगता था चुकी नीरन अपने कंधे के दर्द और लगातार आ रही बदबू से परेशान था इसलिए उसने चेसाई कि उसकी मुस्कुराहट की वजह पूछना जरूरत नहीं समझी और अगले दिन भी नीरन को दर्द और बदबू की अनुभूति हो रही थी।

शाम के वक्त चेसाई लिविंग हॉल में बैठा टीवी देख रहा था जब भी नीरन लिविंग हॉल से होकर गुजरता था तो चेसाई टकटकी लगाए बेहद हैरानी से अपने पिता नीरन की ओर देखता रह जाता था। नीरन चेसाई के इस रवैया से थोड़ा परेशान हो उठा और घबराने लगा। उसे लगा कि शायद चेसाई को उसकी मां की मौत और उसके कातिल के बारे में पता लग चुका है। कहीं यह भेद खुल ना जाए इस डर से नीरन ने चेसाई से बात करने का फैसला किया।

Horror Story In Hindi Real Story
Horror Story In Hindi Real Story

वह लिविंग हॉल में चेसाई के पास आकर बैठ गया और चेसाई से पुछा “क्या तुम मुझसे कुछ बात करना चाहते हो”,
चेसाई ही ने जवाब दिया “हां”, क्या तुम अपनी मां के बारे में कुछ पूछना चाहते हो चेसाई ने कुछ देर सोच कर जवाब दिया “हां” क्या तुम जानना चाहते हो कि “तुम्हारी मां कहां चली गई है”, चेसाई ने जवाब दिया “नहीं” और फिर कुछ देर सोचकर उसने कहा कि मैं यह जानना चाहता हूं कि आखिर मां का चेहरा यूँ सफेद क्यों पड़ चुका है और उनके कपड़े इतने गंदे क्यों है और आप दो दिनों से मां को अपने कंधे पर बिठाकर क्यों घूम रहे हो।

यह सुनकर मानो नीरन के पैरों के नीचे से ज़मीन ही निकल गयी हो। उसे अब सबकुछ समझ आ गया था की आखिर क्यों नीरन के कंधों में इतना दर्द था, आखिर क्यों उसके कपड़ों से इतने बदबू आ रही थी और क्यों चेसाई उसे इस तरह देख रहा था।


आपको हमारी बताई गयी आज की ये Horror Story In Hindi यकीनन आपको पसंद आयी होगी और आपको भी ये सोचने पर मजबूर कर दिया होगा की क्या सच में वैम्पायर होते हैं। हिंदीलिख वेबसाइट पर आपको ऐसी ही Creepy True Stories, Real Life Scary Stories, True Horror Story in Hindi, Real Ghost Stories In Hindi आपको मिलेंगी और इसके साथ ही आपको ऐसी ही Interesting Facts, Hindi Story, Motivational Story In Hindi, Hindi novelMoral Stories for Kids In Hindi

आपको हमारी वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगी। हिंदीलिख वेबसाइट ऐसी ही कहानियों का बहुत बड़ा संग्रह है जहाँ सिर्फ बच्चों के मनोरंजन की कहानियां बल्कि ऐसे Interesting Facts भी मिलेंगे जो आम तौर पर लोग नहीं जानते हैं।

1 thought on “Horror Story In Hindi Real Story – भूतियाँ पत्नी”

Leave a Comment